How To Download Movies From Telegram : टेलीग्राम से मूवीज कैसे डाउनलोड करें जानें यहाँ से तरीका

How To Download Movies From Telegram : टेलीग्राम से मूवीज कैसे डाउनलोड करें जानें यहाँ से तरीका

टेलीग्राम से मूवीज डाउनलोड-Telegram se Movies Download

टेलीग्राम एक मैसेजिंग ऐप है जिसमें आप अपने दोस्तों के साथ चैट कर सकते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टेलीग्राम से आप मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। जी हां सही सुना आपने, टेलीग्राम एक बहुत ही उपयोगी प्लेटफार्म है जहां से आप Movies, TV Shows, मनोरंजन की Videos और भी बहुत कुछ डाउनलोड कर सकते हैं। How To Download Movies From Telegram

How to download free movies from Telegra

टेलीग्राम में बहुत सारे चैनल और ग्रुप्स हैं जहां से आप अपनी पसंद की Movies Download कर सकते हैं आपको सिर्फ सही चैनल्स या ग्रुप को ज्वाइन करना होगा और उसके बाद आपको वहां से मूवीज और टीवी शो का कलेक्शन मिल जाएगा।

टेलीग्राम के चैंनल्स और ग्रुप्स की कुछ रूल्स होते हैं जैसे की यह पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है तथा कॉपीराइट कंटेंट को शेयर नही करता है। आपको इन रूल्स और नियमों को फॉलो करना होता है ताकि आपको कोई भी लीगल परेशानी ना हो। How To Download Movies From Telegram

लेकिन आपको इन चैनल्स और ग्रुप में सिर्फ मूवीज ही नहीं बल्कि वेब सीरीज, टीवी शो और भी बहुत कुछ मिल जाएगा। टेलीग्राम एक बहुत ही बहुमुखी प्लेटफार्म है। जिसमें आपको हर तरह की मनोरंजन की चीजें मिल जाएंगी।

तो अब आप जान चुके हैं कि टेलीग्राम से मूवीस कैसे डाउनलोड करें बस आपको सही चैनल लिए ग्रुप्स को ज्वाइन करना होगा और फिर आपको अनलिमिटेड मनोरंजन की चीजें मिल जाएंगी लेकिन याद रहे आपको कभी भी पायरेसी को बढ़ावा नही देना चाहिए।



टेलीग्राम से मूवीज डाउनलोड करने का तरीका-Telegram Se Movies Download karne ka Tarika

दोस्तों अगर आप टेलीग्राम से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं आप नीचे दिए गए इंस्ट्रक्शन को फॉलो कर सकते हैं: How To Download Movies From Telegram

  • सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से Telegram App को डाउनलोड करना होगा 

How to download movies from telegram
  • टेलीग्राम ऐप को डाउनलोड करने के बाद उसे ओपन करें और ऊपर दायें कॉर्नर पर एक सर्च बॉक्स का ऑप्शन आएगा।
How to download movies in telegram

  • सर्च बॉक्स में आप उन चैनल्स को सर्च करेंगे जो मूवीज तथा वीडियोस के लिए बनाई गई हैं। हम यहाँ आपको कुछ Best Telegram Movies Channel चैनल के बारे में बता रहे हैं जिसकी सहायता से आप एकदम आसन तरीके से कोई भी Latest Tollywood movies, Latest Bollywood Movies,New Bollywood Release, South Movies, Latest Hollywood Movies या कोई अन्य Latest Web Series या songs भी HD Quality में डाउनलोड करके देख सकते है। कुछ इस प्रकार के चैनल्स नीचे दिए गए हैं

Bollywood Movies 

Moviemania

Hollywood movies Hindi 

Tamil Movies 

Hindi Dubbed Movie

South Indian Hindi Dubbed Movies

MovieFuse

  • इन चैनल पर जाकर आप अपने मनपसंद movies को सेलेक्ट करें और वहां से डाउनलोड बटन पर क्लिक करके अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। How To Download Movies in Telegram


ऊपर दिए गए टेलीग्राम चैनल की सहायता से आप कोई भी मूवीस आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आपको बताते की टेलीग्राम से कोई भी मूवी डाउनलोड करना अवैध होता है जो पारसी को बढ़ावा देता है अगर आप इन चैनल से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं तो साथ में आपको लीगल दिक्कतों का सामना भी कर सकते हैं।

हालांकि टेलीग्राम के द्वारा कुछ चैनल और ग्रुप को पहले से ही डिलीट किया जा चुका है क्योंकि वे पायरेसी को बढ़ावा दे रहे थे लेकिन अभी भी कुछ चैनल है जो फ्री में मूवीस डाउनलोड करने की सुविधा को प्रदान कर रहे हैं।


मैं किसी भी इलीगल एक्टिविटी को सपोर्ट नहीं करता और ना ही किसी ऐसी वेबसाइट को ही recommend करता हूं जो आपको पर्सनल दिक्कत में डालें अगर आप मूवी देखना चाहते हैं तो आप लीगल मूवी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar, Zee5 आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लेटफार्म मूवीज और टीवी शोज की लीगल स्ट्रीमिंग प्रोवाइड करता है और आप उन्हें आसानी से इंजॉय कर सकते हैं।



Disclaimer: Digitricky किसी भी प्रकार को पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता हैं, चाहे वह मूवीज से संबंधित हो या किसी अन्य प्रकार की। यह दी गई अभी जानकारी सिर्फ एजुकेशनल पर्पस के लिए बताई गई है। आपको बता दें कि  टेलीग्राम से कई बार मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको किसी अन्य वेबसाइट पर redirect कर दिया जाता है जहा बहुत सारे मोबाइल और कंप्यूटर वायरस होते है और आपकी पर्सनल जानकारी को हैक या चुराया जा सकता है इसीलिए कभी भी पायरेसी को बढ़ावा न दे हमेशा ऑफिशियल और लीगल तरीके से ही मूवीज डाउनलोड करें। अगर आपके मोबाइल में किसी भी प्रकार का वायरस आता है या आप कुछ अवैध चीजों के शिकार होते हैं तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।


Tags:telegram se koi bhi movie kaise download kare, how to download movie from telegram in laptop,telegram movie download kaise kare,telegram app se movie kaise download kare, telegram se Tamil movies kaise download kare, Telegram se Hindi Bollywood movies kaise download kare, ग्राम से कोई भी मूवी कैसे डाउनलोड करें, टेलीग्राम से तमिल मूवीज कैसे डाउनलोड करें, टेलीग्राम से हॉलीवुड मूवी कैसे डाउनलोड करें।



Comments